Cordial Invitation

मान्यवर महोदय,

आशा है कि आप स्वस्थ्य व प्रसन्नचित्त होंगे। जैसाकि आपको ज्ञात ही है कि आगामी 9 अगस्त 2015 को राष्ट्रीय व्यापारी प्रतिनिधि सम्मेलन प्रातः 10 बजे से कॉन्सटीट्यूशन क्लब के एनैक्सी हॉल में आहूत है। जिसके आमंत्रण पत्र की प्रति आपके संदर्भ हेतू संल्लग्न है। ज्ञातव्य है कि आप भारी संख्या में सम्मेलन में भाग लेने के लिये दिल्ली पधार रहे हैं। अतः आपसे निवेदन है कि आप अपने यहां से दिल्ली प्रस्थान करने से दो-तीन दिन पूर्व स्थानीय तौर पर पत्रकार वार्ता बुलाएं व राष्ट्रीय व्यापारी सम्मेलन की जानकारी प्रदान करें और सम्मेलन में प्रमुख व्यापारिक विषय की चर्चा करें।

प्रमुख व्यापारिक विषयः जीएसटी-वैट, खुदरा में एफडीआई, खाद्य सुरक्षा मानक अधिनियम, मॉर्डन टेनैन्सी बिल, टोल व्यवस्था, व्यापारिक सुरक्षा, स्वतंत्र व्यापार मंत्रालय, व्यापारी सुरक्षा बीमा, पैंशन के साथ साथ व्यापार विकास के लिए नीति का निर्धारण इत्यादि विषयों पर प्रैस को संबोधित करें।

ज्ञातव्य है कि भारत भर के 26 प्रदेशों व केन्द्र शासित ईकाइयों सेे ढेड़ हजार व्यापारी प्रतिनिधि सम्मेलन मंे सम्मिलित होंगे। जिसमें माननीय राजनाथ सिंह, डॉ. महेश शर्मा एंव ओम प्रकाश धनखड़ एंव कृषि मंत्री हरियाणा सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

बीयूवीएम की स्थापना के 35वीं वर्षगांठ पर सरकार से स्वतंत्र व भयमुक्त व्यापार के लिये आवाहन करेंगे।
भवदीय

विजय प्रकाश जैन
वरिष्ठ महामंत्री
09811150010

 

card 1

card 3

card 2

card 4